समाचार

जिला क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले को पतनेर ने 31 रनों से जीता

प्रखंड के गंगासराय स्थित खेल मैदान में शुक्रवार से जिला क्रिकेट एशोसिएशन के तत्वावधान में जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। टूर्नामेंट का शुभारंभ एशोसिएशन के जिला सचिव जयशंकर सिंह ने फीता काट कर किया। खिलाड़ियों से परिचय प्राप्ति के उपरांत पहले दिन का खेल शुरू किया गया।

पहला मैच पीएससीसी पतनेर और डीसीसी बड़हिया के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पतनेर की टीम ने 28.4 ओवर में सारे विकेट खोकर 206 रन बनाए। जिसमें रविराज 50, अंजन चटर्जी 35, रौशन कुमार 27 और इशांत प्रताप के 25 रन शामिल रहे। बड़हिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमन शर्मा ने 3 जबकि अभिषेक राज और हिमराज ने 2-2 विकेट लिए।

मध्यान बाद 206 के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर पहुंची बड़हिया की टीम 27.5 ओवरों के खेल में ही सारे विकेट गंवाकर 175 रन ही जोड़ सकी। जिसमें सर्वाधिक हिमराज के 56 और सत्यम सिंह के 49 रन शामिल रहे। 31 रनों से जीत अपने नाम करने में सफल रहे पतनेर की ओर से 50 रनों की पारी खेलने वाले टीम के कप्तान रविराज को जिला सचिव जयशंकर सिंह के हाथों मैन ऑफ द मैच के ट्रॉफी से पुरस्कृत किया गया।

खेल के दौरान अंपायर के रूप में बबलू कुमार और सौरभ कुमार, स्कोरर शिवम कुमार के साथ ही संघ के कोषाध्यक्ष गौतम कुमार व आयोजक मंडल के सदस्यों में शामिल ऋषभ कुमार, दिवाकर कुमार, रमनिष वत्स, आनंद कुमार, राजन कुमार समेत काफी संख्या में खेल प्रेमियों की उपस्थिति मैदान पर बनी रही।
बड़हिया फोटो 05: टूर्नामेंट का शुभारंभ करते एशोसिएशन के सचिव एवं अन्य
बड़हिया फोटो 06: खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते अतिथि

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें