समाचार

ट्रेन पर चढ़ने के दौरान हादसा, मौके पर मौत

दानापुर मंडल के कियुल मोकामा रेलखंड पर स्थित धीराडांर ज्वास हॉल्ट पर रविवार को हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी पहचान धीराडांर ज्वास के ही निवासी राम नारायण पासवान के पुत्र चुनचुन पासवान उर्फ प्रदीप (43) के रूप में हुई। जानकारी अनुसार मृतक 03213 अप झाझा-पटना मेमो पैसेंजर से मोकामा की यात्रा पर निकला था।

जिसके पास मोकामा तक के टिकट भी मौजूद पाए गए। ट्रेन में चढ़ने के दौरान ही असावधानी वश पैर फिसलने से वह ट्रेक पर गिर पड़ा।तथा विशेष रूप से जख्मी हालत में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी पाकर न सिर्फ पीड़ित के परिजनों का बल्कि बड़हिया रेल पुलिस का भी मौके पर आना हुआ। जिनके द्वारा हॉल्ट पर ही अप लाइन के किनारे स्थित पोल संख्या 429/9 के समीप से क्षत-विक्षत शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु जिला भेज दिया गया। बतादें कि मृतक (डीलर) पीडीएस विक्रेता का काम करता था।

मौके पर पहुंचे पीड़ित परिजनों के रो-रोकर बुरे हाल रहे। इस संबंध में रेल पीपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि हादसे का कारण दुर्घटना ही प्रतीत होता है। मृतक के पास से वैध टिकट भी प्राप्त हुए हैं। आवश्यक कार्रवाई व पोस्टमार्टम बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें