समाचार

नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या

सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला गांव में गुरुवार की रात श्रवण महतो की 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। उसकी मौत हो गई। हत्या से पूर्व बदमाशों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया। मगर किशोरी ने पुरजोर प्रतिरोध किया। दुष्कर्म की कोशिश में असफल होने एवं किशोरी द्वारा पहचान लिए जाने के कारण बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। घटना के दौरान किशोरी के साथ उसके दो छोटे भाई सो रहे थे। जबकि एक अन्य भाई घर की छत पर सोया था। उसके माता-पिता मुंगेर जिले के सीताचरण दियारा में परवल की रोपनी करने गए थे। वारदात की सूचना पाकर एसपी राजीव मिश्रा, एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास, महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी, पुलिस निरीक्षक कीर्ति नारायण पासवान, मेदनी चौकी थानाध्यक्ष बालेश्वर राय, अवर निरीक्षक भुवनेश्वर ठाकुर मय फोर्स के साथ गांव पहुंचे। मृतका के दादा सिपाही महतो के बयान पर मेदनी चौकी में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार किशोरी अपने छोटे भाइयों वीरू (7) एवं गोंगा (5) के साथ अपने घर में सो रही थी। जबकि उसका एक अन्य भाई धर्मपाल (12) घर की छत पर सो रहा था। उसकी मां सुनीता व पिता श्रवण महतो परिवार के अन्य सदस्यों के साथ परवल की रोपनी करने गए थे। इसी का फायदा उठाकर एक नकाबपोश युवक ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी जाग गई। युवक को पहचान लिया। उसका विरोध किया। इस पर युवक ने किशोरी के सिर में गोली मार दी। किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका के साथ सो रहे छोटे भाई वीरू ने पुलिस को बताया कि दीदी की आवाज सुनकर उसकी नींद खुली। उसने देखा कि दो आदमी घर से भाग रहे थे। जबकि उसकी बहन छटपटा रही थी। इस संबंध में एसपी राजीव मिश्रा ने पुलिस टीम गठित कर शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का आदेश एसडीपीओ को दिया। एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास ने बताया कि जांच हेतु एफएसएल की टीम को पटना से बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा होगा कि लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है या नहीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मुंगेर भेज दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, barahiya.com पर

 

 

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें