बड़हिया समाचार

बड़हिया में गिरिराज सिंह के परिजनों एवं समर्थकों में है जश्न का माहौल

परिजनों का दावाःजीत की सिर्फ औपचारिक घोषणा ही बाकी
जश्न एवं जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना की है विशेष तैयारी
अधिकांश परिजनों एवं समर्थकों के नवादा कूच के कारण आवास पर पसरा है सन्नाटा
बड़हिया: बिहार सरकार के पूर्व काबीना मंत्री गिरिराज सिंह के पैतृक गांव बड़हिया में उनके परिजनों एवं समर्थकों में नवादा लोकसभा सीट से उनके चुनाव जीतने का पूर्ण भरोसा है।परिजनों का मानना है कि इस सीट से गिरिराज सिंह लगभग डेढ़ लाख मतों से चुनाव जीतेंगें।मतगणना के बाद जीत की सिर्फ औपचारिक घोषणा होना ही बाकी है।गिरिराज सिंह का पैतृक गांव होने के कारण बड़हिया की अधिसंख्यक आबादी गिरिराज सिंह की समर्थक एवं उनके चुनाव जीतने की आकाक्षी है।इसीलिए उनके नवादा लोकसभा सीट से नामांकन के वक्त बड़ी संख्या में बड़हिया से लोग नवादा गये थे।उसी तरह एक बार फिर मतगणना में हिस्सा लेने के लिए बड़हिया से बड़ी संख्या में उनके समर्थक व परिवार के अधिकतर सदस्य नवादा के लिए प्रस्थान कर चुके हैं।जिसके कारण बड़हिया स्थित उनके आवास पर सन्नाटा छाया हुआ है।नवादा के लिए ही प्रस्थान कर रहे गिरिराज सिंह के भतीजे अंकुश कुमार ने बताया कि जीत की घोषणा के उपरान्त जश्न मनाने तथा मां जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना करने की विशेष तैयारी की गयी है।जीत को लेकर हमलोग पूरी तरह आश्वस्त हैं।काफी अधिक मतों के अंतर से वे चुनाव जीतेंगें।रिश्ते में उनके चाचा जयशंकर सिंह उर्फ भादोजी ने बताया कि भाजपा द्वारा जीती जानेवाली सभी सीटों में से सबसे स्योर सीट नवादा है जहां से गिरिराज सिंह चुनाव लड़ रहे हैं।जीत में तो कहीं कोई संशय ही नहीं है।देखना यह है कि बिहार में सबसे अधिक मतों से चुनाव जीतने का रिकार्ड बना पाते हैं या नहीं।वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह एवं बड़हिया नगर अध्यक्ष नरोतम कुमार ने भी नवादा से गिरिराज सिंह तथा मुंगेर से वीणा देवी के चुनाव जीतने का दावा करते हुए कहा कि पूरे देश में नमो के नाम की आंधी चल रही है।इस आंधी में विरोधी दल के बड़े बड़े दिग्गज नेता भी धराशायी हो जायेगें।उन्होने बताया कि इन दोनों नेताओं के जीत को लेकर बड़हिया में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में जश्न का माहौल है।

1397411261-bpfullगिरिराज सिंह के प्रबल नवयुवक समर्थक सौरव कुमार ने कहा की गिरिराज सिंह ने पुरे भारत में सबसे पहले दो वर्ष पूर्व से ही विरोधियों का सामना करते हुए मोदी को अगले प्रधानमंत्री के तौर पर पसंद किया और पुरे बिहार में नमो की एक चमत्कारी अलख पैदा की बिहार में बीजेपी को लोकसभा में बहुमत दिलाने में उनका बहुत बड़ा योगदान है ऐसे निर्भीक और शेरे दिल नेता को पार्टी द्वारा सही स्थान जरूर मिलेगा यह यूनियन कैबिनेट मिनिस्टर पद के सर्वोच्च दावेदार है.

वहीं उनके प्रबल समर्थक माने जानेवाले बड़हिया नगर पंचायत के वार्ड पार्षद अमित कुमार,व्यवसायी अमित कुमार,नवीन कुमार आदि ने मतगणना के उपरान्त मोदी की अगुआई में केन्द्र में बननेवाली सरकार में गिरिराज सिंह के मंत्री बनने का भी दावा किया।कुल मिलाकर गिरिराज सिंह के परिजनों एवं समर्थकों में उनकी जीत को लेकर कहीं कोई संशय दिखाई नहीं दे रहा है और आमलोगों में काफी जश्न का माहौल है।

About the author

AJIT KUMAR

अजित कुमार: आप पेशे से पत्रकार है। आप इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में बड़हिया प्रखंड के लिए सेवा दे रहे है। बड़हिया में विकास को लेकर आप हर संभव प्रयास कर रहे है। बड़हिया के लिए अपना पूरा समय और सहयोग देते है। हर तरह से लोगों का उत्साह वर्धन भी करते है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें