बड़हिया समाचार सम्पादकीय सामाजिक

डीएम ने किया सलाम किसान क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

बड़हिया: सोमवार को बड़हिया पशु अस्पताल के मैदान में सलाम किसान क्रिकेट टूर्नामेंट का समारोहपूर्वक उद्घाटन किया गया।लखीसराय के जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह तथा बड़हिया के चर्चित समाजसेवी व अप्रवासी भारतीय चिकित्सक डा सीताराम सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया।खिलाडि़यों की हौसला आजफाई के लिए डीएम ने खुद भी वैटिंग की तथा बड़हिया के बीडीओ संतोष कुमार ने उन्हे वाॅल फेंका।जिलाधिकारी ने पहले लीग मैच खेलनेवाली लखीसराय और बालगुदर की टीम के सभी खिलाडि़यों से भी परिचय प्राप्त किया।

इस मौके पर सलाम किसान समिति के अध्यक्ष पिन्टू कुमार तथा व्यवस्थापक कोमल कुमार ने जिलाधिकारी को बड़हिया प्रखंड के किसानों तथा टालक्षेत्र के लोगों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।साथ ही जवाहर नवोदय विद्यालय तक पहुंच पथ का जल्द से जल्द निर्माण कराने,कटिहारी तथा गौरघाट पुल का जीर्णोद्वार करने एवं बड़हिया श्रीकृष्ण चैक पर रोज लगनेवाले जाम से आमलोगों को होनेवाली परेशानियों से निजात दिलाने सहित अनेक समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसके निदान की मांग की।डीएम ने बड़हिया बीडीओ को इन समस्याओं की जांच करने का निर्देश दिया।

01(1)

पहले लीग मैच में एसबीएस बालगुदर के कप्तान सुजीत कुमार ने टास जीतकर पहले बल्लेवाजी करने का निर्णय लिया।हसनपुर क्रिकेट क्लब लखीसराय की टीम अपने कप्तान गौरव कुमार के नेतृत्व में क्षेत्ररक्षण किया।मुन्ना कुमार एवं छोटू कुमार ने अम्पायर की भूमिका अदा की।इस मौके पर बड़हिया के सीओ सिद्धनाथ,प्रखंड कृषि पदाधिकारी धर्मेन्द्र चैधरी,थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार सिंह,एएसआई भगवान ठाकुर सहित अनेक प्रमुख लोग उपस्थित थे।

02(1)
बड़हिया फोटो 01ःबड़हिया में फीता काटकर क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते डीएम
बड़हिया फोटो 02ःटूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान वैटिंग करते डीएम

About the author

AJIT KUMAR

अजित कुमार: आप पेशे से पत्रकार है। आप इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में बड़हिया प्रखंड के लिए सेवा दे रहे है। बड़हिया में विकास को लेकर आप हर संभव प्रयास कर रहे है। बड़हिया के लिए अपना पूरा समय और सहयोग देते है। हर तरह से लोगों का उत्साह वर्धन भी करते है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें