समाचार

घरेलू विवाद में महिला को मार-पीटकर किया जख्मी, पांच गिरफ्तार

थाना क्षेत्र स्थित गंगासराय के वार्ड संख्या दो में घरेलू विवाद को लेकर एक महिला के साथ स्वयं के परिजनों द्वारा ही बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जख्मी महिला के रूप में गंगासराय निवासी अजय तांती की 30 वर्षीया पत्नी गायत्री देवी का इलाज नगर के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। बीते गुरुवार की घटना को पुलिस के समक्ष कलमबंद कराते हुए पीड़िता ने कहा है कि उसका घर एक मंजिला है।

घर के ऊपरी तल्ले पर रहने वाले जेठानी के परिवार द्वारा ऊपर से कचड़ा फेंकने की स्थिति में मेरे द्वारा मना करने पर गाली गलौज किया गया, जिसका विरोध करने पर जेठानी अपने बाल बच्चों के साथ मुझ पर लाठी डंडे मुक्के आदि से हमला कर जख्मी कर दिया। बीच बचाव में पहुंचे पड़ोसियों के साथ भी गाली गलौज की जाती रही। मारपीट के उपरांत मुझे पड़ोसियों द्वारा बेहोशी की अवस्था मे बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से विशेष इलाज हेतु रेफर की स्थिति में मेरा इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है।

पीड़ित महिला के शरीर पर जहां तहां चोट के निशान बने पड़े हैं। इस संबंध में एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया महिलाओ के घरेलू विवाद का मामला है। पीड़ित महिला के फर्द बयान पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्तों में सुनीता देवी, माला देवी, काजल कुमारी, आकाश कुमार एवं सौरव कुमार को हिरासत में लिया गया है। कार्यवाई जारी है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें