समाचार

जान-माल के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

बड़हिया। सोशल साइटों पर इन दिनों जमकर मारपीट किये जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों के बीच लाठी डंडे के साथ निर्मम और हिंसात्मक मारपीट किये जाने का दृश्य देखा जा रहा है। वायरल वीडियो बड़हिया प्रखंड अंर्तगत जैतपुर पंचायत का बताया जाता रहा। स्थलीय जांच में घटनाक्रम का स्थल जैतपुर पंचायत का गढ़टोला गांव पाया गया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि वायरल वीडियो में देखा जा रहा मारपीट 16 सितंबर का है। इससे पूर्व 15 सितंबर को स्थानीय निवासी मनलग्गू पासवान के पुत्र विक्की कुमार के साथ नोकझोंक हुई थी। बच्चों के मारपीट में बड़े शामिल हो गए थे। मामला बड़हिया थाना तक पहुंचा, जहां दोनों पक्षो को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया। पर अगले दिन बात थमने के बजाय और बढ़ गई। पप्पू पासवान के द्वारा लाठी डंडे व ईंट पत्थर से जान माल पर बेरहमी से हमला किया जाने लगा।

जिसमें न सिर्फ आधा दर्जन व्यक्ति बल्कि गाय, बछड़े और बकरी भी जख्मी हो गए। पशुओं में शामिल एक बछड़े और बकरी की मौत की बात सामने आई है। मामले को लेकर जहां एक पक्ष में शामिल आशा देवी के द्वारा एसपी को आवेदन देकर पप्पू पासवान समेत सात नामजद पर प्राथमिकी दर्ज करने तो वहीं दूसरे पक्ष से पप्पू पासवान के द्वारा बड़हिया थाना में आवेदन दिया गया है। इस संबंध में एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि प्राप्त द्विपक्षीय आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें