समाचार

फुटबॉल के मैदान पर बड़हिया ने दी बाढ़ को एक-शून्य से मात

नगर के सीमांत स्थित जगदम्बा स्पोर्टिंग मैदान (बड़का फील्ड) में आयोजित श्री जगदम्बा चेलेंज शील्ड फुटबॉल प्रतियोगिता का तीसरा मैच मंगलवार को बड़हिया और बाढ़ के बीच खेला गया। दर्शकों से पटे मैदान पर रेफरी विकास कुमार, सोहन कुमार, लाइनमैन संजीव व चंदन कुमार के पारदर्शी नेतृत्व में खेले जा रहे 40-40 मिनट के खेल में सभी खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। खेल के प्रारंभ होने के ठीक सात मिनट बाद हैंड में मिले पेनाल्टी शूट के दौरान बड़हिया की ओर से दागा गया गोल ही मैच का निर्णायक गोल साबित हुआ। एक मात्र गोल के बाद पूरे मैच के दौरान किसी भी टीम के द्वारा कोई अन्य गोल नहीं दागा जा सका।

एक-शून्य से जीत दर्ज करने में सफल रहे बड़हिया टीम की ओर से गोल दागने वाले हर्ष कुमार को बेस्ट ट्वेंटी-टू के रूप में चयनित किया गया। जिन्हें मुख्य अतिथि अप्रवासी भारतीय व समाजसेवी अजय सिंह और सुजय सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से ट्रॉफी और थर्मस फ्लास्क देकर पुरस्कृत किया गया। बुद्धवार को खेले जाने वाले खेल की जानकारी उपलब्ध कराते हुए श्री जगदम्बा स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट का चौथा मैच जमालपुर और बरौनी के बीच खेला जाएगा।

इस दौरान फुटबॉल एसोसिएशन के जिला सचिव विकास कुमार और सोहन कुमार के साथ ही रामचरित्र सिंह, सुरेश सिंह, चक्रधर प्रसाद सिंह, संजीव कुमार, राजीव कुमार, मुकेश कुमार, पिन्टू कुमार, योगेश कुमार, रामानुज सिंह, कन्हैया कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में खेलप्रेमी मैदान पर मौजूद रहे।
बड़हिया फोटो 03: जीत का जश्न मनाते विजेता टीम के खिलाड़ी
बड़हिया फोटो 04 और 05: खेल के दौरान गोल की तलाश में खिलाड़ी

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें