समाचार

बैंक परिसर में वार्षिक आम सभा का आयोजन

बड़हिया। नगर पंचायत के इंदुपुर स्थित दी मुंगेर-जमुई सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक परिसर में सोमवार को उक्त बैंक के वार्षिक आम सभा का बैठक वर्चुअल माध्यम से किया गया। मुंगेर-जमुई कॉपरेटिव बैंक की अध्यक्षा मिंटू देवी की अध्यक्षता में आयोजित किये गए वर्चुअल बैठक में मुख्यालय से बैंक के निदेशक मंडल एवं अन्य अतिथिगण शामिल रहे, जो सभी संबंधित अंशधारी समितियों के अध्यक्षों और सहकारी बैंक शाखाओं से संवाद स्थापित किये।

आहूत बैठक में सत्र 2020-21 के आय व्यय की संपुष्टि के साथ ही जारी सत्र 2021-22 के बजट की संपुष्टि पर विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया गया। बैठक से संबंधित जानकारी उपलब्ध कराते हुए स्थानीय कॉपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक प्रभाकर सिंह ने बताया कि विगत वर्षों में इस वार्षिक आमसभा का आयोजन मुंगेर में होता था, परन्तु कोविड काल के कारण बैठक का आयोजन गत सत्र की तरह सभी शाखाओं से वर्चुअल माध्यम से किया जा सका। जिसमें मुंगेर, जमुई, शेखपुरा और लखीसराय के सभी 18 शाखाओं से लोग जुड़े।

इस दौरान व्यापार मंडल के सदस्यों व विभिन्न पंचायतों के पैक्स अध्यक्ष के रूप में रेशमी कुमारी, रामनरेश सिंह, जयनंदन सिंह, भरतलाल सिंह, विनोद कुमार, रामदास सिंह, कन्हैया कुमार, रामविलास महतो, वीरेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।
बड़हिया फोटो 04: दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का शुभारंभ करती अध्यक्षा एवं अन्य

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें