समाचार

लॉक डाउन के स्थिति का जायजा लेने पहुंचे एसपी, पदाधिकारीयों के साथ की समीक्षा

कोरोना से बचाव को लेकर घोषीत लॉक डाउन के बीच शुक्रवार को नगर क्षेत्र में नियमो के अनुपालन हेतु बरते जा रहे स्थिति का अवलोकन करने पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार बड़हिया पहुंचे। इस दौरान उन्होंने थाना से श्रीकृष्ण चौक स्थित सब्जी मंडी तक पैदल चलते हुए विभिन्न पहलुओं का अवलोकन किया। सब्जी मंडी एवं सड़को के किनारे बैठे सब्जी दुकानदारों को आने वाले ग्राहकों को भी सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने का आदेश दिया गया।

अवलोकन के दौरान एक मात्र सब्जी बाजार के अतिरिक्त हर ओर की सड़के सुनसान पड़ी रही। सड़क पर इक्का दुक्का लोग जरूरी कार्यो के लिए राशन, सब्जी एवं दवाई दुकानों की ओर जाते दिखे। निरीक्षण उपरांत वार्ता में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि लॉक डाउन का पालन कर ही स्थिति से निपटा जा सकता है।

नगर क्षेत्र में नियमों का बखूबी पालन अच्छे ढंग से किया जा रहा है। सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने के लिए सब्जी बाजार के क्षेत्र में विस्तार किया गया है, और विस्तार किये जाने की आवश्यकता है। सड़क एवं जल मार्ग से जुड़ने वाले पटना जिले के सीमांत को सील किया गया है। समीक्षा बैठक के दौरान बीडीओ नीरज कुमार, सीओ रामआगर ठाकुर, इओ विनय कुमार एवं थानाध्यक्ष डीके पांडेय उपस्थित थे।
बड़हिया फोटो03: वार्ता के दौरान उपस्थित पदाधिकारी
बड़हिया फोटो04: सब्जी मंडी पहुंचकर अवलोकन करते एसपी

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें