समाचार

वाहन की ठोकर से फोटोग्राफर गंभीर रूप से जख्मी

खुशी के पलों को कैमरे में कैद करता फोटोग्राफर दुर्घटना का शिकार हो गया। घटना थानाक्षेत्र के ही एनएच 80 स्थित दरियापुर (बांसतर) की है। जानकारी अनुसार

बुद्धवार की रात बांसतर में वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। आयोजन के दौरान निभाये जा रहे समधी मिलन के रस्म को वीडियो ग्राफर द्वारा सूट किया जा रहा था। इसी दौरान बड़हिया से लखीसराय की ओर जा रहे एक पीकअप वाहन ने फोटोग्राफर को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त की युवक काफी दूर जा गिरा। फोटोग्राफर की पहचान बड़हिया नपं के वार्ड संख्या 22 निवासी संजय ठाकुर (52) के रूप में हुई।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से जहां एक ओर पीकअप वाहन को कब्जे में लिया गया, तो वहीं घायल युवक को इलाज के लिए विद्यापीठ चौक स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि निजी अस्पताल में एडमिड नहीं किये जाने की स्थिति में परिजन द्वारा देर रात ही युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां जख्मी की गंभीरता को देख विशेष इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया। वाहन चालक न सिर्फ मौके से भाग निकलने में सफल रहा बल्कि गाड़ी मालिक को फोन कर गाड़ी लूट लिए जाने की बात कही।

देर रात ही हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने उक्त वाहन को दुर्घटना स्थल के समीप से ही कब्जे में ले लिया है। जानकारी अनुसार पटना पीएमसीएच में इलाजरत जख्मी मरीज की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। घटना बाद ही सर फटने और पैर टूट जाने की स्थिति में अचेतावस्था में चले गए युवक को दुर्घटना के 14 घण्टे बाद भी गुरुवार को होस नहीं आ सका था।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें