समाचार

सड़क जाम कर यातातात को बाधित करने के मामले में 18 सहित अन्य नामजद

किसी भी मामले में तत्काल सड़क जाम करने की आदतों को गलत ठहराते हुए एसपी ने जानकारी के बीच यह भी बताया कि सड़क यातातात को बाधित करने वालों के ऊपर कार्यवाई की गई है। जाम के दौरान पुलिस बल के द्वारा तैयार किये गए वीडियो के आधार पर 18 नामजद सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शादी की नीयत से हो या फिर अन्य किसी कारणों से अपहरण को गैरकानूनी बताते हुए उन्होंने कहा कि अपहरण कर्ताओं में शामिल को चिन्हित कर नियमतः कार्यवाई की जाएगी।

बाजवरन हो रहे शादी में ब्राम्हण ने नहीं किया मंत्रोच्चार

अपहृत व विवाहित युवक शिवम कुमार ने बताया कि मंदिर परिसर में हो रहे शादी के दौरान बाजवरन संपन्न किये जा रहे वैवाहिक कार्यक्रम की जानकारी पाकर ब्राम्हण ने मंत्रोच्चार करने से इनकार कर दिया। इन परिस्थितियों में लड़की की मां के द्वारा जबरदस्ती हाथ पकड़कर लड़की की मांगों में सिंदूर डलवा दिया गया। पांच अज्ञात लोगों के बीच तीन के पास मौजूद हथियार के बल पर उठाए जाने की बात को बल देते हुए युवक ने घटना क्रम को रखते हुए बताया कि उसे टालक्षेत्र स्थित सदायबीघा के रास्ते ले जाया गया।

उसने यह भी बताया कि उसके साथ दौड़ के लिए निकला साथी जयशंकर कुमार शादी कराई गई लड़की का मौसेरा भाई है। वह पिछले कई दिनों से गांव से बाहर था। वह एक दिन पूर्व बुद्धवार को ही वापस घर आया था। इंडियन आर्मी में योगदान हेतु आगामी 17 जनवरी को उसका मेडिकल गया में होना है।


बड़हिया फोटो 07: मीडिया को जानकारी देते एसपी सुशील कुमार
बड़हिया फोटो 08: बरामद अपहृत युवक

वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान युवक व युवती, बरामद युवक के साथ पुलिस बल

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें