बड़हिया समाचार

बड़हिया खुशहाल टोला में एक सप्ताह से बिजली गुल

  • विभागीय अधिकारियों को शिकायत के बाबजूद कोई कारवाई नहीं
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने दी आन्दोलन की चेतावनी

बड़हिया: बारिश का मौसम शुरू होते ही बिजली विभाग की निर्वाध विद्युत आपूर्ति की पोल खुलने लगी है।

एक तरफ विभागीय अधिकारी नगर एवं प्रखंड में पुराने जर्जर पोल तार को बदलकर नया पोल तार लगाकर बिजली सप्लाई की व्यवस्था दुरूस्त होने का दावा करते हैं।

 

इन्हीं के बीच तीन चार दिन पूर्व ही बड़हिया नगर एवं प्रखंड के विद्युत उपभोक्ताओं को दो दिनों तक विद्युत आपूर्ति में भारी कटौती से दो चार होना पड़ा था।

ऐसी ही विकट समस्या से जैतपुर पंचायत के गढ़टोला खुशहालटोला के वार्ड संख्या 05 के उपभोक्ताओं को जूझना पड़ रहा है।

ग्रामीणों की मानें तो पिछले एक सप्ताह से खुशहाल टोला वार्ड संख्या 05 में विद्युत आपूर्ति ठप है।बड़हिया विद्युत सबस्टेशन के अधिकारियों को कईबार शिकायत करने के बाबजूद इस मुहल्ले में विद्युत आपूति बहाल नहीं हो पायी है।

इससे नाराज उपभोक्ताओं ने आन्दोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।ग्रामीण जयराम पासवान,दिलीप पासवान,शंकर पासवान,भोला पासवान,नीतीश कुमार,राधा देवी,बुलबुल देवी,गुड़िया देवी आदि ने

बताया कि अगर विद्युत विभाग द्वारा जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं की जाती है तो मजबूर होकर उन्हें बड़हिया विद्युत सबस्टेशन से लेकर जिला मुख्यालय तक घेराव किया जायेगा।इसकी सारी जबाबदेही विद्युत विभाग के अधिकारियों की होगी।

About the author

AJIT KUMAR

अजित कुमार: आप पेशे से पत्रकार है। आप इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में बड़हिया प्रखंड के लिए सेवा दे रहे है। बड़हिया में विकास को लेकर आप हर संभव प्रयास कर रहे है। बड़हिया के लिए अपना पूरा समय और सहयोग देते है। हर तरह से लोगों का उत्साह वर्धन भी करते है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें