अपराध बड़हिया समाचार

बड़हिया पुलिस की छापेमारी में 54 बोतल विदेशी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

बुधवार को बड़हिया थाना पुलिस द्वारा जैतपुर गांव में की गयी छापेमारी कर 48 बोतल बिदेशी शराब बरामद किया गया।पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी भागने में सफल रहा।वहीं दूसरी ओर मंगलवार की रात पुलिस ने दरियापुर मोड़ स्थित एनएच 80 पर वाहन चेकिंग के दौरान बीआर 2 जे 4677 नम्बर की टीवीएस बाइक पर सवार दो युवक के पास एक काले रंग के बैग से 375 एम एल का रॉयल स्टैग कम्पनी का 6 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है।

अपने गाँव और जिले की ख़बरें सीधे अपने मोबाइल पर पाने के लिए अपने गाँव का नाम लिखकर हमें Whatsapp नम्बर: 9122-33-2291 पर मैसेज करें.

 

गिरफ्तार युवक की पहचान जिले के रामनगर निवासी राम सेवक साव का पुत्र राहुल कुमार एवं बभनगामा निवासी झुंना राम का पुत्र गोपाल कुमार के रूप में हुई है। बड़हिया थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जैतपुर ग्राम निवासी जनार्दन सिंह के घर में की गई छापेमारी में 180 एमएल रॉयल चैलेंज कंपनी का 48 बोतल बिदेशी शराब बरामद किया गया। इस मामले में गृहस्वामी जनार्दन सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं बाइक सवार राहुल कुमार तथा गोपाल कुमार के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
बड़हिया फ़ोटो 01 बड़हिया पुलिस की छापेमारी में बरामद बिदेशी शराब

About the author

AJIT KUMAR

अजित कुमार: आप पेशे से पत्रकार है। आप इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में बड़हिया प्रखंड के लिए सेवा दे रहे है। बड़हिया में विकास को लेकर आप हर संभव प्रयास कर रहे है। बड़हिया के लिए अपना पूरा समय और सहयोग देते है। हर तरह से लोगों का उत्साह वर्धन भी करते है।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें