समाचार

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

बड़हिया। एनएच 80 स्थित बालगुदर के समीप मंगलवार के अहले सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नपं बड़हिया के वार्ड संख्या 13 निवासी गोपाल प्रसाद के पुत्र मिंटू कुमार (40) के रूप में हुई।

मृतक युवक नगर के श्रीकृष्ण चौक पर फल बेचने का काम करता था। प्रतिदिन के अनुरूप अहले सुबह अन्य साथियों के साथ वह टेम्पो पर सवार होकर फल की खरीददारी करने लखीसराय जा रहा था। इसी क्रम में बालगुदर के समीप सड़क किनारे रहे बालू के ढेर के संपर्क में आकर ऑटो वाहन फिसलते हुए सड़क पर पलटी मार गया। इस दौरान सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक को अन्य साथियों के सहयोग से सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वाहन में चालक समेत चार लोग सवार थे।

चोटिल और जख्मी हुए अन्य लोगों का उपचार किया गया। दोपहर बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम उपरांत उनके परिजन को सुपुर्द कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी पाकर नगर क्षेत्र के ग्रामीणों, दुकानदारों एवं सब्जी फल विक्रेताओं में शोक का माहौल बना रहा। सब्जी विक्रेता भोला कुमार, रंजीत कुमार, सुरेश कुमार आदि की मानें तो मृतक को जख्मी हालत में विद्यापीठ चौक के समीप स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें भर्ती न कर सदर अस्पताल जाने की बात कही गई। कयास लगाया जा रहा है कि निजी अस्पताल में इलाज प्रारंभ कर दिए जाने की स्थिति में मृतक के जान को बचाया जा सकता था।

हमसे जुड़े

जरा हट के

पुराने समाचार यहाँ देखें